Covid 19: रोजगार तो मिल जाएगा, जान कैसे मिलेगी? लोगों से ये क्या अपील कर गए सीएम उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकर ने शुक्रवार को महाराष्ट्र की जनात को संबोधित किया। सीएम ठाकरे ने कहा कि अगर ऐसे ही हालात रहे तो राज्य में लॉकडाउन लगाने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता है। लोग लापरवाह हो गए हैं और कोरोना के दिशा निर्देशों तक का पालन नहीं कर रहे हैं।

Read More….

RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

उद्धव ठाकरे बोले अगर कोई मुझे बुरा बताता है तो मुझे इससे कोई एतराज नहीं है। कोरोना महामारी हमारी परीक्षा ले रही है। हम हर रोज तीन लाख कोरोना वैक्सीन लोगों को लगा रहे हैं। हमारी कोशिश इस आंकड़े को रोजोना 5 लाख तक ले जाने की है। सीएम उद्धव ने कहा कि अगर कोरोना संक्रमण के चलते हालात नियंत्रण से बाहर होते हं तो राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा सकती है।स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी आ सकती है। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे रहे तो राज्य में लॉकडाउन की आशंका को खारीज नहीं किया जा सकता है।

सीएम ठाकरे ने कहा कि आगामी दिनों में कोरोना गाइड लाइन के पालन में सख्ती के निर्देश देने वाला हूं। लेकिन मैं चाहता हूं कि बहुत सारे लोगों से इस बारे में बात करने वाला हूं।उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रतिदिन 2.5 लाख आरटी-पीसीआर टेस्ट किए जाएंगे. ये राज्य सरकार का लक्ष्य है। बता दें कि देश में शुक्रवार को कोरना संक्रमण के 81,466 नए मामले सामने आए हैं। ये आंकड़ा पिछले 6 महीने का एक दिन का सबसे ज्यादा है। देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस की लहर चल रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US