Relief Package: टॉलीवुड के लिए राहत पैकेज, कोरोना के बीच CM जगनमोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सरकारों की टेंशन बढ़ा दी है। आम नागरिक से लेकर सिलेब्रिटीज को भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। हाल में कई सितारे इससे संक्रमित पाए गए हैं। इसकी मार बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड पर भी पड़ी है। इससे उभरने के लिए अब आंध्र प्रदेश सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री को बड़ी राहत दी है। कोरोना महामारी में अन्य काम धंधों की तरफ फिल्म इंडस्ट्री को भी कई तरह की आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Read More…..

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

इस बात को ध्यान में रखते हुए सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने टॉलीवुड के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया है। उनके इस फैसले की चारों ओर सराहना हो रही है। कई फिल्मी सितारों ने भी उनकी तारीफ की है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी,प्रोड्यूसर दिल राजू और अन्य कई सितारों ने सीएम का आभार जताया है। चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना के समय में फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का एलान करने के लिए माननीय सीएम श्रीवाईएस जगनमोहन रेड्डी को धन्यवाद दिया है। आपके इस सराहनीय कदम से इंडस्ट्री पर निर्भर हजारों परिवारों को मदद मिलेगी।  

बता दें कि आंध्रप्रदेश सरकार ने 2020 के तीन महीने के बिजली के बिल के निर्धारित शुल्क को माफ करने की घोषणा की है। वहीं पिछले साल जुलाई से दिसंबर तक की अवधि के लिए भुगतान को स्थिगित किया गया है। सरकार ने थिएटर एग्जीबिट्रस की तरफ से लोन पर ब्याज में आर्थिक मदद का ऐलान किया है। सात महीने तक सिनेमा बंद रहने के कारण आर्थिक तौर पर जो भी नुकसान हुआ है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US