Wedding: शादी के बंधन में बंधी Comedian Sugandha Mishra, 24 घंटे में निभाई सात फेरों की रस्में

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के रस्में पूरी की। दोनों ने पिछले सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए। सुगंधा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर मंगेत संकेत के साथ अपनी तस्वीरों साझा कर फैंस को चौंका दिया था। प्री वेडिंग शूट की इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने शादी को लेकर ऐलान भी किया था। हालांकि, अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Read More……

Lockdown in Karnataka: कर्नाटक में 14 दिनों का लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं की छूट, सार्वजनिक परिवहन बंद

बीती रात संकेत बारात लेकर दुल्हनिया को लेने के लिए पहुंचा था। इस दौरान सभी रीति रिवाजों के साथ शादी समारोह में दोनों एक-दूजे के हुए। सुगंधा के परिजनों ने कहा था कि कोरोना महामारी की वजह से समारोह सादी से होगा और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शादी में शरीक हो सकेंगे। सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में सुगंधा के चेहरे पर खुशियां झलक रही है। फैंस भी उनकी तस्वीरों को देख खूब प्यार बरसा रहे हैं। यूजर्स ने दोनों को मंगलजीवन की शुभकामनाएं दी है।

बता दें कि सुगंधा और संकेत की शादी और सगाई एक ही दिन संपन्न कराई गई थी। 26 अप्रैल की सुबह दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और शाम को शादी को शादी की रस्में पूरी की। हालांकि, जोड़े ने शादी की तस्वीरें साझा नहीं की है लेकिन सगाई की फोटोज में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US