PM की सर्वदलीय बैठक आज शाम 6 बजे, कांग्रेस और अकाली दल ने किया बहिष्कार

केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति को लेकर आज शाम 6 बजे पीएम मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। इस मीटिंग से पहले कांग्रेस और अकाली दल ने बहिष्कार किया है। ये बैठक वैक्सीन नीति को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विपक्ष को विश्वास में लेने के साथ जवाब देना भी है।

Read More……

Covid19 India: सबको टीका मुफ्त टीका पर बोले स्वास्थ्य मंत्री, 24 दिन में आंकड़ा पहुंचा 40 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार आज शाम को 6 बजे होने वाली पीएम की सर्वदलीय बैठक से पहले अकाली दल ने कहा कि वह इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बयान जारी कर कहा कि शिरोमणी अकाली दल कोविड19 पर पीएम मोदी की बैठक का बहिष्कार करेगा। कृषि मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाने के बाद ही इसमें भाग लिया जाएगा। इजरायल सॉफ्टवेयर Pegasus की मदद से भारत के करीब 300 लोगों के फोन हैक का मामला मंगलवार को भी संसद में हंगामे की भेंट चढ़ा रहा। मंत्री, नेता, पत्रकार, बिजनेसमैन के फोन हैक के मामले की रिपोर्ट पिछले दिन सामने आई थी। शामिल हैं। रिपोर्ट में भारत के करीब 40 पत्रकारों का नाम शामिल किया गया है।

बताया गया है कि साल 2018 से 2019 के बीच इन सभी पत्रकारों के फोन हैक किए गए। इस दौरान व्हाट्सएप कॉल, फोन कॉल, रिकॉर्डिंग और लोकेशन सहित अन्य कई जानकारी मांगी गई। रविवार को हुए खुलासे के बाद से विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर बना हुआ है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मुद्दे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US