Rajasthan में 10 महीने बाद फिर बगावत, पायलट के समर्थन में आए भंवर जितेंद्र सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

राजस्थान की राजनीति में 10 महीने बाद फिर से बगावत के सुर तेज हो गए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह अब सचिन पायलट के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने पायलट से जो वादे किए वो पूरे होने चाहिए। ताकि पायलट अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर सकें। गौरतलब है कि भंवर जितेंद्र सिंह असम में कांग्रेस प्रभारी हैं और मनमोहन सिंह सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं।  

Read More……

Monsoon 2021: मुंबई में मानसून की दस्तक, कई इलाकों में भरा पानी, 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

जितेंद्र सिंह ने बताया कि राजस्थान सरकार पर कोई खतरना नहीं है और ना ही मुख्यमंत्री बदलने जैसी कोई बात है। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि उनसे किए वादे 10 महीने बाद भी पूरे नहीं हो पाए हैं। पार्टी को सत्ता दिलाने वाले नेताओं की सुनवाई नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है। पायलट के इस बयान के बाद से राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं। बता दें कि पिछले साल सचिन पायलट कांग्रेस के करीब डेढ दर्ज विधायकों के साथ बगावत करते हुए गुरूग्राम के मानेसर में चले गए थे।

कांग्रेस हाईकमान के दखल के बाद पायलट ने फिर से कांग्रेस में वापसी की थी। इसके बाद पायलट मामले को सुलझाने के लिए हाईकमान ने कमेटी बनाई थी। राजस्थान में गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर रार जारी है। मुख्यममंत्री अशोक गहलोत अभी कैबिनेट विस्तार को टालना चाहते हैं लेकिन पायलट गुट का कहना है कि राज्य में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो। पायलट ने 10 जून को अपने कैंप के विधायकों की मीटिंग बुलाई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US