Covid 19 Vaccine: जयपुर के कावंटिया अस्पताल से कोवैक्सीन की 320 डोज चोरी

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की किल्लत मची हुई है। इस बीच कोरोना वैक्सीन के चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि वैक्सीन 12 अप्रैल को गुम हो गई थी। इस मामले की दो दिन बाद पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। मामला जयपुर के शास्त्री नगर इलाके के कावंटिया अस्पताल से जुडा है जहां से करीब 320 डोज की 32 वॉयल चोरी हो गई है। जानकारी के अनुसार, एक वायल में 10 डोज रहती है।

Read More….

Film Shooting के दौरान प्रेग्नेंट हुईं ये अभिनेत्रियां, ऐश्वर्या राय को तो छोड़नी पड़ी थी शूंटिंग

इस मामले में कावंटिया अस्पताल के मेल नर्स ने शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सीएमएचओ कार्यालय से मिली भारत बायोटेक कंपनी की कोविक्सीन की 32 वॉयल गायब हो गई। वैक्सीन के एक सरकारी अस्पातल से गायब होने को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। इस मामले में अस्पताल से चूक हुई या सीएमएचओ कार्यालय से अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है।

बता दें कि प्रदेश में अभी कोरोना वैक्सीन को लेकर किल्लत है। राजस्थान में आज सुबह तक करीब 4 लाख डोज ही उपलब्ध थी। बताया जा रहा है कि आज देर शाम तक 2 लाख डोज और आने की संभाना है। बता दें कि देश में बुधवार को सबसे ज्यादा 1.84 लाख नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। जबकि 1027 लोगों की कोरोना जान गई है। मंगलवार को कोराना संक्रमितों की संख्या में मामूली गिरावट देखने को मिली थी। कोरोना की दस्तक देने से लेकर अब तक का बुधवार का ये सबसे बड़ा आंकड़ा है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US