Coronavirus in India: राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित, टेस्ट कराने पर पॉजिटिव मिले

कोरोना वायरस की दूसरी लहर घातक हो गई है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवल की पत्नी सुनिता केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है। सीएम केजरीवाल ने भी खुद को क्वारेंटीन कर लिया है। कुछ दिन तक वे घर से ही दिल्ली सरकार का काम करेंगे।

Read More…..

Lockdown UP: इलाहाबाद HC का यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन का आदेश, योगी सरकार ने SC का किया रुख

पिछले कई दिनों से राहुल गांधी केरल, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी, तमिलनाडु और असम चुनाव में रैलियां कर रहे थे।दो दिन पहले ही उन्होंने कोरोना के प्रकोप को देखते हुए बंगाल में होने वाली सभी जनसभाओं को टाल दिया था। इस बीच देशभर में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा फैसला किया है। उन्होंने आर्मी चीफ एमएम नरवणे, डिफेंस सेक्रेटरी अजय कुमार और डीआरडीओ चीफ सतीश रेड्डी ने कहा कि वह डिफेंस,कैंट और डीआरडीओ के अस्पतालो में आम नागरिकों के उपचार की सुविधाएं उपलब्ध होगी। सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

 बता दें कि देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों पर केंद्र सरकार नजर बनाए हुए है। कई राज्यों ने अपने यहां नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर चुके हैं। लेकिन कोरोना के हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US