Coronavirus को लेकर देश में मचा हाहाकार, तो ट्वीटर पर #ModiResignOrRepeal का चल रहा ट्रेंड

कोरोना महामारी को लेकर देशभर में हाहाकार मचा है। कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकारों के सामने चिंता पसरी है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कोरोना को खत्म करने में नाकाम रहने के आरोप लग रहे हैं। इसके मद्देनजर सोशल मीडिया पर #ModiResignOrRepeal ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर पीम मोदी ट्रोलर्स के निशाने पर है। यूजर्स केंद्र सरकार से कोरोना को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि कोरोना से जब लोग मर रहे थे तो आप चुनावी रैलियां कर रहे थे।

Read More….

Lockdown UP: इलाहाबाद HC का यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन का आदेश, योगी सरकार ने SC का किया रुख

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना से बिगड़ते हालात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया। रविवार को बैरकपुर में रैली में ममता ने कहा कि पीएम मोदी कोरोना की दूसरी लहर को संभाल पाने के कारण इस्तीफा देना चाहिए। कोरोना रोकने में मोदी सरकार की योजना सफल नहीं हो पाई है। ममता ने कहा कि मोदी ने पिछले 5-6 महीनों में मेडिकल ऑक्सीजन और टीकों की सप्लाई के संभावित संकट से देश ठीक नहीं कर पाए । कोरोना की दूसरी लहरे ने देश को फिर से संकट में डाल दिया है।

कोरोना से देश में फिर से लॉकडाउन के हालात बन गए हैं। महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान में कुछ सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना की विकट परिस्थियों में स्वास्थ्य सेवाएं भी चरमरा गई है। महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान सहित कई राज्यों में मेडिकल उपकरणों और ऑक्सीजन की कमी को लेकर हाहाकार मचा है। ऑक्सीजन नहीं मिलने से कई मरीजों की जान सांसत में है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US