Coronavirus In Rajasthan: प्रदेश में एक महीने के लिए धारा 144 लागू, राज्य गृह विभाग ने दी जानकारी

राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। संक्रमण की गति इतनी तेज है कि चिकित्सा व्यवस्थाएं हांफ रही है। कोरोना से मरने वालों का ग्राफ लगातार चढ़ता जा रहा है। कोरोना की वर्तमान हालात को देखते हुए राजस्थान में 22 अप्रैल से 21 मई तक सीआरपीसी की धारा 144 लागू की जाएगी। राज्य गृह विभाग ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है। (Amar Ujala Reports 20 april 2021)

Read More….

Ajay Devgn की OTT की दुनिया में एंट्री, Rudra: The Edge of Darkness में साइको लुक में आएंगे नजर

जयपुर और कोटा के अस्पतालों में बेड फुल हो चुके हैं। जोधपुर में 18 दिन में 70 लोगों की मौत हुई है। कोरोना की वर्तमान हालात को देखते हुए राजस्थान में 22 अप्रैल से 21 मई तक सीआरपीसी की धारा 144 लागू की जाएगी। राज्य गृह विभाग ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है। जयपुर में अभी सबसे ज्यादा तेजी से केस मिल रहे हैं। वहीं अस्पतालों पर उपचार कराने वालों का लोड भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे हालात में गहलोत सरकार अब प्रदेश का सबसे बड़ा अस्थायी कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयार में है।

जयपुर में अस्थायी अस्पताल के लिए कलेक्टर अंतरसिंह नेहरा ने अधिकारियों के साथ सीतापुरा स्थित जेईसीसी सेंटर और टोंक रोड बीलवा स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन का दौरा किया है। सरकार ने पूरे राज्य में तीन मई तक लॉकडाउन लागू किया है। कोरोना प्रभावित इलाकों में काम करने वाले बैंक कर्मचारियों, उद्योंगों में काम करने वाले श्रमिकों, फल सब्जी का ठेला लगाने वाले या दूध, दवाई या किराने का सामान बेचने वालों, अखबार बांटने वाले हॉकर्स और मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए गए हैं। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US