Coronavirus Updates: छत्तीसगढ़ में पिछले 9 दिन में 37 हजार पॉजिटिव, 24 घंटे में रिकॉर्ड 9,921 नए केस

देश में कोरोना संक्रमण ने सरकारों की फिर से टेंशन बढ़ा दी है। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। राज्य में अप्रैल के पहले 6 दिनों में 37 हजार मरीज मिल चुके हैं। औसतन 6 हजार से अधिक नए पॉजिटिव रोज मिल रहे हैं। मंगलवार को राज्य में रिकॉर्ड 9,921 नए केस सामने आए हैं। राजधानी में 1001 और प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4400 को पार कर गई है। पिछले एक साल में 3 लाख 86 हजार 269 लोगों को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है।

Read More…..

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

रायपुर कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि शाम 6 बजे तक दुकानें बंद हो जानी चाहिए। अगर शाम 6 बजे के बाद कहीं भीड़ में लोग दिखें तो उनका आवश्यक रूप से कोरोना टेस्ट करें। विधानसभा के 7 अधिकारी-कर्मचारियों में कोरोना पॉजिटिव होने पर सचिवालय को बंद कर दिया है। 11 अप्रैल तक विधानसबा सचिवालय पूरी तरह से बंद रहेगा। वहीं रजिस्ट्री ऑफिस में कोरोना से 7 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।

8 अप्रेल को पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर कोरोना के हालात का जाएजा लेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने मंगलवार को उन 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक की, जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्होंने कोविड 19 के नए मामलों में अचानक आई तेजी की वजह बताई है। बैठक में महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब, कर्नाटक, दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश, झारखंड, हिमाचल, राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री शामिल हुए थे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US