Coronavirus in Delhi: केजरीवाल के बयान पर BJP नेता बोले- राजनीति कर रहे दिल्ली के सीएम

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच देश में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमा गई है। कोरोना पर काबू करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है। दस राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी आज अहम बैठक कर रहे हैं। इस मीटिंग में दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ओर से बातें रखी गई है। केजरीवाल के मुद्दों पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए इसे राजनीतिक बताया है। सीएम केजरीवाल ने अपने बात रखने के समय जो मुद्दे उठाए हैं उन पर केंद्र ने सवाल खड़े किए हैं।

Read More……….

Covid19 India: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 3.32 लाख नए मरीज, 2256 की मौत

सीएम केजरीवाल के भाषण पर सरकारी सूत्रों ने मीडिया के हवाले से बताया कि दिल्ली के सीएम ने इस, मंच का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया है। CM ने जानबूझकर वैक्सीन की कीमत पर झूठ बोला है। केजरीवाल ये पहले से जानते थे कि केंद्र अपने पास वैक्सीन की एक भी खुराक नहीं रखता और सारी खुराकें राज्य सरकारों को दी जाती हैं। एयरलिफ्ट के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाने की बात कही लेकिन वो नहीं जानते कि यह काम पहले से किया जा रहा था।

भाजपा के आईटी सेल के प्रभारीअमित मालवीय ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल निचले स्तर पर गिर गए और उनका पूरा भाषण कोई समाधान के लिए नहीं बल्कि राजनीति खेलने और जिम्मेदारी से बचने के लिए था। अमित मालवीय ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को एक आपदा बताया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US