Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

कोरोना मामलों ने फिर से सरकारों की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना संक्रमण ने आखिकार दिल्ली सरकार को सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली में लगाई गई सख्त पाबंदियों के बारे में जानकारी साझा की है।

Read More….

Govind Dev Ji temple: जयपुर के राजा हैं गोविंद देवजी, बिना शिखर का है इनका मंदिर

राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा। केजरीवाल सरकार ने कर्फ्यू का फैसला इसलिए उठाया कि 5 हफ्ते में दिल्ली में कोरोना के मामले 25 गुना बढ़ गए हैं। 11 मार्च से 17 मार्च तक यहां 2995 मामले थे जो 8 अप्रैल से लेकर 14 अप्रेल के बीच 76 हजार को पार कर गए हैं। 

दिल्ली में बुधवार को 17,282 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए और 104 लोगों की मौत हो गई। राजधानी में अब तक 7.67 लख लोग संक्रमित हो चुके हैं और 11,540 मरीजों की जान गई है। बता दें कि देश में कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच सरकारों ने सख्ती बढ़ा दी है। बीते 24 घंटे में 1 लाख 99 हजार 376 नए केस सामने आए हैं और 93,418 मरीज ठीक हुए हैं और 1,037 लोगों की मौत हुई है।

दिल्ली सरकार ने लगाई ये सख्त पाबंदिया

शुक्रवार रात 10 से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू।

रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खाने पर रोक रहेगी।

निजी दफ्तर, स्पा, मॉल, बाजार और जिम और थिएटर बंद।

शादी समारोह के लिए कर्फ्यू पास जारी किए जाएंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US