Coronavirus India: कोरोना नहीं हार के डर से राहुल ने रद्द की रैली, बोले रविशंकर प्रसाद

कोरोना महामारी की दूसरी लहर बेकाबू होती चुकी है। कोरोना संक्रमण के मरीजों और कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या में बेहताशा बढ़ोतरी ने सभी की चिंता बढ़ा दी है। महामारी का प्रकोप बढ़ने से देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है। कोरोना से सर्वाधिक राज्यों में बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन किल्लत को लेकर हाहाकार मचा है। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर सितंबर 2020 में आई पहली लहर से अलग प्रकार की है। इस बार नए मामले बढ़ने की रफ्तार काफी तेज है।

Read More…..

Coronavirus India: कोरोना हुआ बेकाबू, दिल्ली में आज रात से 26 अप्रैल तक कर्फ्यू

सोमवार को पिछले 24 घंटे में सर्वाधिक रिकॉर्ड 2.74 लाख नए मामले सामने आए हैं और करीब 1619 लोगों की जान गई है। इसके साथ सोमवार को देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या डेढ़ करोड़ से ज्यादा जा पहुंची है। रविवार को राहुल गांधी के बंगाल चुनाव यात्रा रद्द करने के ठीक एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान आया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोरोना नहीं बल्कि हार के डर से राहुल गांधी ने बंगाल की जनसभाएं रद्द की है।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकारों ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए सख्त हिदायत दी गई है। बता दें कि कोरोना महामारी जहां हर रोज हजारों लोगों की जान ले रही है। वहीं दूसरी तरफ लोग लॉकडाउन की आहट से डरे हुए हैं। अभी देश में पूर्ण लॉकाडउन नहीं लगाया गया है लेकिन कई राज्यों ने कुछ सप्ताह का कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US