Coronavirus के हालात पर PM मोदी ने बुलाई आपात बैठक, लॉकडाउन पर ले सकते हैं फैसला

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप फैला हुआ है। कल करीब पौने तीन लाख नए कोरोना संक्रमण के मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। कुल पॉजिटिव केस की संख्या डेढ़ करोड़ को पार कर गई है। कोरोना महामारी को लेकर देश के कई राज्यों में हालात बदतर हो गए हैं। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर सितंबर 2020 में आई पहली लहर से अलग प्रकार की है। इस बार नए मामले बढ़ने की रफ्तार काफी तेज है।

Read More…..

Curfew in Rajasthan: राजस्थान में 3 मई तक कर्फ्यू लागू, जानिए क्या रहेगा खुला और क्या बंद

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकारों ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सुबह 11.30 बजे कोरोना संक्रमण की स्थिति पर एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए सख्त हिदायत दी गई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पाबंदियां 15 दिन तक के लिए बढ़ा दी गई है। सीएम गहलोत ने कोरोना पर काबू पाने के लिए पूरे प्रदेश, में 19 अप्रैल से 3 मई तक के लिए कर्फ्यू लागू कर दिया है। प्रदेश में जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सब बंद कर दिया है।

बता दें कि देश में हर रोज लाखों की तादाद में कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को कोरोना के 2.16 लाख से ज्यादा मामले आए हैं। पिछले एक दिन 1,501 मौतों को हो हुई। कोरोना के एक्विट केस 18,01,316 जा पहुंचे हैं और 1.28 लाख लोग बीमारी से ठीक हो चुके हैं। कुल मिलाकर मरने वालों की संख्या 1,77,150 हो गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US