Oxygen: वार्ड ब्वॉय ने निकाला ऑक्सीजन सपोर्ट, तड़प-तड़पकर मरीज की मौत, CCTV में कैद

मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रकोप तेजी पकड़ता जा रहा है। यहां के कई अस्पतालों से इंसानियत शर्मसार करने वाली खबरें आई है। हाल में शिवपुरी जिला अस्पताल में एक कोरोना मरीज की ऑक्सीजन की कमी होने के कारण तड़पकर मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मरीज की हालात पहले से खराब थी लेकिन अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में उनका ये झूठ पकड़ा गया। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से नजर आ रहा है कि रात के करीब 11 बजे सुरेंद्र अपने बेटे दीपक के साथ बातचीत करने लगे है।

Read More……

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

बात पूरी होने के बाद दीपक वहां से रवाना हो जाता है और सुरेंद्र सो जाते हैं। इसके कुछ देर बाद वार्ड ब्यॉय कमरे में एंट्री करता है और सुरेंद्र के बिस्तर के पास से पोर्टेबल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निकालकर ले जाता है। इसके बाद सुबह करीब 5 बजे मरीज तड़पने लगता है और ऑक्सीजन की कमी के कारण उसकी मौत हो जाती है।

मामले के प्रकाश में आने के बाद शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज डॉक्टर अक्षय निगम ने कहा कि मरीज का हीमोग्लोबिन 6 ग्राम रह गाय था लेकिन उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत नहीं थी। इसके चलते नर्स के कहने पर वार्ड ब्यॉय ने मशीन को दूसरे मरीज को लगाने के लिए सुरेंद्र के पास से उसे हटा दिया। अब इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US