Coronavirus in UP: दो हजार मरीजों वाले 10 जनपद में नाइट कर्फ्यू, बढ़ाई सख्ती

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकरा ने कई जनपदों के लिए सख्त कदम उठाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रयागराज, लखनऊ, वाराणसी, कानपुर नगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, गोरखपुर और मेरठ सहित सभी 10 जनपद जहां 2 हजार से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस है वहां रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। 

Read More……

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

योगी आदित्यनाथ सरकार ने आज रात से ही कोरोना के खिलाफ सख्त आदेश जारी करने के निर्देश दिए हैं। इनमें से कई जनपत ऐसे हैं जहां पहले से नाइट कर्फ्यू था लेकिन अब वहां इसके समय में बदलाव किया गया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी बेकाबू हो गई है। हर रोज यहां कोरोना संक्रमण नए रिकोर्ड तोड़ रहा है। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से लेकर विपक्षी दल के नेता अखिलेश यादव तक कोरोना पॉजिटिव होकर क्वारेंटीन में चल रहे हैं।

यूपी की योगी सरकार ने फिलहाल बोर्ड परीक्षाओं को टालने के फैसला लिया है। अगले आदेश तक बोर्ड एग्जाम स्थगित कर दिए हैं। साथ ही 15 मई तक 12वीं तक के स्कूल और कॉलेज बंद रखने का फैसला किया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात लगाता बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य में कुल साढ़े 7 लाख मामले जा पहुंचे हैं। 9,376 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है। प्रदेश में बुधवार को 20 हजार से ज्यादा रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। यह संख्या 20,512 है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US