Coronavirus Updates: उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड 22439 मामले, दिल्ली में 17 हजार पार केस

उत्तर प्रदेश में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। एक दिन में यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 22,439 नए मामले सामने आए हैं। यह एक दिन में अब तक का सबसे ज्यादा आंकड़ा है। राज्य में कोरोना से 114 लोगों की जान गई है। वहीं दिल्ली में कोरोना के एक दिन में 17 हजार से ज्यादा केस मिले हैं। इसके साथ ही यह देश का कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित शहर बन गया है। दैनिक मामलों में दिल्ली ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को काफी पीछे छोड़ दिया है।

Read More….

Sushant Singh Rajput ने ठीक 10 महीने पहले दुनिया को कहा था अलविदा, एक्टर को याद कर फैंस हुए भावुक

दिल्ली में बुधवार को 17,282 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजधानी में अब तक 7.67 लख लोग संक्रमित हो चुके हैं और 11,540 मरीजों की जान गई है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली में लगाई गई सख्त पाबंदियों के बारे में जानकारी साझा की है। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात लगाता बिगड़ते जा रहे हैं। राज्य में कुल साढ़े 7 लाख मामले जा पहुंचे हैं। 9,376 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है। प्रदेश में बुधवार को 20 हजार से ज्यादा रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। यह संख्या 20,512 है। बता दें कि देश में कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच सरकारों ने सख्ती बढ़ा दी है। बीते 24 घंटे में 1 लाख 99 हजार 376 नए केस सामने आए हैं और 93,418 मरीज ठीक हुए हैं और 1,037 लोगों की मौत हुई है। कोरोना मामलों ने फिर से सरकारों की चिंता बढ़ा दी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US