Corona Second Wave India: इस महीने आ सकता है कोरोना का पीक, 1.50 लाख हो सकते हैं केस

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में भयानक रूप ले लिया है। इसके मद्देनजर एक्सपर्ट का कहना है कि इस महीने कोरोना का पीक देखने को मिल सकता है। इस दौरान एक दिन में 90 हजार से डेढ़ लाख के बीच नए केस देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, यह टेस्टिंग पर निर्भर है कि टेस्ट कितने किए जा रहे हैं। आगामी दो हफ्ते बेहद महत्वपूर्ण हैं।

Read More….

RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

एम्स के पूर्व डायरेक्टर डॉ एमसी मिश्रा का कहना है कि इस माह देश में कोरोना महामारी का पीक आ सकता है। एक से डेढ़ लाख तक नए केस आ सकते हैं। इसके बाद कोरोना केस कम होने लगेंगे। आगामी दो हफ्ते देश में बेहद अहम हैं। Corona Second Wave India की वजह है कि इसमें नए केस रिकॉर्ड तोड़ सामने आएंगे और मौत का ग्राफ भी तेजी से बढ़ेगा। कोरोना से बचाव के लिए ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

हाल में कानपुर आईआईटी की स्टडी के आधार पर 15 से 20 अप्रैल के बीच कोरोना का पीक आने की बता कही गई थी। स्टडी मैथेमेटिकल मॉडल के आधार पर तैयार की गई थी। अगर इसी महीने कोरोना का पीक आता है तो उम्मीद यह की जानी चाहिए कि मई से कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ने लगेगी। बता दें कि देश में शुक्रवार को कोरना संक्रमण के 81,466 नए मामले सामने आए हैं। ये आंकड़ा पिछले 6 महीने का एक दिन का सबसे ज्यादा है। देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस की लहर चल रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US