Coronavirus: भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल सहित ये सितारे मिले कोरोना पॉजिटिव

भारत में फिर से कोरोना महामारी ने रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिल रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। सेलेब्स लगातार इस महामारी के शिकार हो रहे हैं। पिछले समय अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अब ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में उनकी अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोरोना की चपेट में आ गई है।

Read More….

Tamilnadu Kerla Election 2021: तमिलनाडु की 234, केरल की 140 सीटों पर मतदान जारी

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा कि आज मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। लेकिन में ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को क्वारेंटीन कर लिया है। चिकित्सकों की तरफ से दिए गए दिशा निर्देशों को मैं फॉलो कर रही हूं। लेकिन अगर कोई मेरे संपर्क में आए हैं तो जल्द जांच करवा लें। दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना की चपेट में आकर पॉजिटिव पाए गए हैं।

इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी उन्होंने शेयर की है। कोरोना संक्रमण का इलाज कराने के लिए सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है। खबरें आई थी कि ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू, वीकएंड लॉकडाउन के 30 अप्रैल तक लागू के बीच की ज्यादातर बड़ी फिल्मों की रिलीज टाल दी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US