Covid19 Mumbai: सुनील शेट्टी की बिल्डिंग सील, कोरोना की वजह से बीएमसी का बड़ा कदम

बीएमसी ने सोमवार को मुंबई में एक अपार्टमेंट को सील कर दिया, जहां बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुनील शेट्टी की बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया है।  सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी, बेटी अथिया शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी के साथ इसी बिल्डिंग में रहते थे। बिल्डिंग दक्षिणी मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित है।

Read More…….

Weather Update: उत्तर भारत में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए मौसम का हाल

 अधिकारी ने कहा कि कोरोना से अभिनेता का पूरा परिवार सुरक्षित है। इमारत में कुछ लोगों के कोविड -19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद बीएमसी ने मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट को सील कर दिया है। बीएमसी ने हाउसिंग सोसाइटियों को बाहरी लोगों के प्रवेश से इनकार करने के लिए एमसीजेड के रूप में सील करने के लिए कहा है। कोरोना के मानदंडों का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाने की चेतावनी दी है। नगर निकाय ने सील किए गए भवनों के प्रवेश द्वार पर पुलिस कर्मियों को तैनात करने का प्रावधान किया है।

बीएमसी के ने कहा कि सुनील शेट्टी का पूरा परिवार सुरक्षित है। बीएमसी किसी भी इमारत को सील कर देता है जहां पांच से अधिक कोरोनावायरस मामलों की रिपोर्ट सामने आती है। बीएमसी ने 11 जुलाई तक 68 इमारतों और पांच चोल और झुग्गियों को सील कर दिया है।

बीएमसी ने कहा है कि होम आइसोलेशन में कोई भी पॉजिटिव मरीज अपने फ्लैट से बाहर नहीं जाएगा। मुंबई में रविवार को कोविड-19 के 555 नए मामले सामने आए हैं। मुंबई में कुल मामलों की संख्या 7,27,696 हो गई। पिछले 24 घंटों में कुल 15 लोगों की मौत हुई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US