CBSE की रद्द की जाएं परीक्षाएं, CM केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की ये अपील

कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कई टिप्स देते हुए दिल्ली सरकार की तैयारियों के बारे में भी अवगत कराया। सीएम ने कोरोना से बचाव के टिप्स देते हए केंद्र सरकार से अपील कि 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं रद्द कर दी जाएं। परीक्षा रद्द करने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सीबीएसई की परीक्षा में करीब 6 लाख बच्चे बैठेंगे। केंद्र सरकार से अपील है कि इस परीक्षा को कैंसिल कर दिया जाए।

Read More….

Nahargarh Biological Park: बायोलॉजिकल पार्क बना पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र, घूमने जाने से पहले जान लें ये बातें

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ऑफलाइन आयोजित होने जा रही सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं को कैंसिल करने की मांग तेज हो गई है। इन परीक्षाओं को लेकर स्टूडेंट्स मांग कर रहे हैं कि बोर्ड एग्जाम रद्द किए जाएं या फिर ऑनलाइन लिए जाएं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद अब सोनू सूद और रविना टंडन भी छात्रों के समर्थन में उतर आए हैं।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद के बाद अब अभिनेत्री रवीना टंडन ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बोर्ड परीक्षाएं कैंसिल करने की बात कही है। रविवार को उन्होने ट्विटर पर कहा कि ये वक्त तनावपूर्ण है और छात्र-छात्रों का इस समय एग्जाम लेना जोखिम भरा हो सकता है। अभिनेता सोनू सूद ने ट्विट कर एक वीडियो शेयर करते हुए 2021 में ऑफलाइन होने वाली परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की है। सोनू सूद ने कहा कि देश में 1 लाख 45 हजार केस हर रोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में छात्र परीक्षाओ के लिए तैयार नहीं है। ऐसे हालात में छात्रों का सपोर्ट करना जरूरी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US