Delhi Lockdown: CM केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों से की अपील- दिल्ली छोड़कर मत जाइए

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकारों की चिंता बढ़ गई है। देश में कल करीब पौने तीन लाख नए कोरोना संक्रमण के मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। कोरोना के हालात के मद्देनजर दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने सख्त पाबंदिया लगा दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में आज रात से 26 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाया गया है।

Read More….

Coronavirus India: कोरोना हुआ बेकाबू, दिल्ली में आज रात से 26 अप्रैल तक कर्फ्यू

दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने आज राष्ट्रीय राजधानी में 6 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया जा रहा है। वहीं प्रवासी मजदूरों से सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपील कि है कि दिल्ली छोड़कर मत जाइए। केजरीवाल ने कहा कि प्रवासी मजदूरों से मेरी गुजारिश है कि परिस्थिति को देखते हुए छोटा सा लॉकडाउन लगाया गया है। दिल्ली छोड़कर मत जाइएगा। आने-जाने मे ही पूरा समय खर्च हो जाएगा।

दिल्ली में रविवार को कोविड के एक दिन में सबसे अधिक 25,462 नए मामले सामने आए हैं। बता दे कि देश में पिछले 24 के दौरान 2 लाख 73 हजार 810 नए कोरोना के केस सामने आए हैं और 1619 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान सहित कई राज्य सरकारें कर्फ्यू जैसे सख्त कदम उठा रही है। कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने अहम बैठक बुलाई है। कोरोना के बढ़ते हालात को देखते हुए लॉकडाउन लगाने का फैसला हो सकता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US