Covid 19 in India:वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे PM, कोरोना पर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

देश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है। इस बीच पीएम मोदी कोरोना की मौजूदा स्थिति पर सभी राज्यों मुख्यमंत्रियों साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए आज बैठक करेंगे। दो दिन पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना को लेकर बैठक की थी। कोरोना की दूसरी लहर के साथ ही वैक्सीन को लेकर राजनीति गरमा गई है।

Read More…..

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों से वैक्सीनेशन पर चर्चा करेंगे। हाल में शुक्रवार को कैबिनेट सचिव, राजीव गौबा के साथ हुई मीटिंग में 11 राज्यों को उनके बढ़ते दैनिक कोरोना के मामलों पर गंभीर चिंता जताई थी। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने वैक्सीन की कमी का हवाला देते हुए केंद्र के सामने अपनी मांगें रखी है। इस पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि स्टॉक में वैक्सीन की कमी नहीं है। केंद्र ने महाराष्ट्र सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। 

सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, केरल, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली में कोरोना से हालात बदतर बने हुए हैं। गौरतलब है कि देश में बुधवार को एक दिन में कोरोना के मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। कोरोना की शुरुआत से लेकर अब तक ऐसा पहली बार है जब एक दिन में 1 लाख 26 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। एक दिन में सबसे ज्यादा 1.25 लाख कोरोना के नए केस सामने आए हैं। मंगलवार को जहां 1 लाख 15 हजार से अधिक केस मिले थे। वहीं बुधवार को यह आंकड़ा करीब 1 लाख 26 हजार को पार कर गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US