Coronavirus in India: ज्यादा है Covid19 की दूसरी लहर का कहर, पर 99% मरीज हो रहे रिकवर

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का पूरे देश में प्रकोप फैला है। उत्तर प्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लोग आपस में एक दूसरे के लिए मदद का हाथ बढ़ाकर कोरोना संकट से निजात पाने की कोशिश में लगे हैं लेकिन सरकारी सिस्टम चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के सामने बोना साबित हो रहा है। चारों तरफ कोरोना से डर के माहौल के बीच ऐसा आंकड़ा सामने आया है जिससे भय में जी रहे लोगों को राहत मिलेगी।

Read More…..

Red Fort Violence: अभिनेता दीप सिद्धू को जमानत, एक और मामले में दिल्ली की अदालत से बेल

 कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन को लेकर किल्लत मची है। मरीजों को ऑक्सीन नहीं मिलने से कई जिंदगियां सांसत में आई है। सोशल मीडिया से लेकर टीवी-अखबारों सभी माध्यमों के जरिए कोरोना की खबरों के अपडेट्स सामने आए हैं। दरअसल, कोरोना महामारी से ज्यादातर लोग रिकवर होते जा रहे हैं। यूं तो पिछली बार की तुलना में इस बार हर रोज होने वाली कोरोना से मौतों के आंकड़े में इजाफा हुआ है।

सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना से होने वाली मृत्यु दर 1.12 फीसदी है जिसका मतलब है कि करीबन 99 फीसदी मरीज कोरोना को हराकर ठीक हो रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश में रिकॉर्ड साढ़े तीन लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।कई जगह रिपोर्ट्स यह भी सामने आई हैं कि मृतकों का आंकड़ा सरकारी आंकड़ों से कहीं अधिक ज्यादा है लेकिन ज्यादा संख्या में मौतें होने पर ये दर्ज नहीं हो पा रही है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US