Antilia Case: NIA का बड़ा खुलासा, होटल से फिरौती रैकेट चला रहा था सचिन वझे

एंटीलिया केस में गिरफ्तार मुंबई पुलिस के सस्पेंड API सचिन वझे की NIA कस्टडी आज समाप्त हो रही है। आज उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया। फिर स्पेशल NIA कोर्ट में पेशी के लिए। बताया जा रहा है कि NIA को अभी मनसुख की हत्या मामले में कुछ और जांच करनी चाहिए। Antilia Case एनआईए गुरुवार को पकड़ी गई मिस्ट्री वुमन मीना जॉर्ज को वझे के सामने बैठा कर पूछताछ करना चाहती है। इसके चलते अभी वो कस्टडी बढ़ाने की अपील कर सकती है।

Read More….

IPL 2021 पर छाए खतरे के बादल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ कर्मचारी पॉजिटिव

इस बीच सचिन वझे को लेकर NIA ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि सचिन वझे मुंबई के नरीमन पॉइंट स्थित एक होटल के कमरे से फिरौती का एक रैकेट चला रहा था। इस कमरे को जावेरी बाजार के एक बिजनेसमैन ने 100 दिनों के लिए बुक किया था। इसके लिए 12 लाख का भुगतान किया जा चुका था। एलआईए की जांच में पता चला है कि सचिन वझे के लिए मुंबई के एक ट्रैवल एजेंट ने स्वर्ण कारोबारी के कहने पर 19वें फ्लोर पर कमरा बुक कराया था। आईडी प्रुफ के तौर पर होटल में उनका फेक आधार कार्ड दिया था।

NIA को होटल से कई सबूत हाथ लगे हैं। इनमें बुकिंग रिकॉर्ड, CCTV फुटेज और स्टाफ का बयान शामिल है। बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के पास से विस्फोटक से भरी कार मिली थी। इस मामले में सचिन वझे को लेकर कई खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं मुंबई के पूर्व कमिश्नर परबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर 100 करोड़ रुपये की उगाही करने का आरोप लगाया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US