IPL 2021: CSK और DC के बीच मैच में इन खिलाड़ियों पर होगी निगाहें

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। पहला ही मैच रोमांच की सारी हदों को पार कर गया है। आखिर बॉल पर बैंगलोर ने मुंबई को दो विकेट से हराया। दूसरी तरफ आज एक और शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। जहां दिल्ली की टक्कर तीन बार की विजेता चेन्नई से होगी। दोनों टीमों के बीय होने वाला यह मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में रोचक रहने वाला है। शिखर धवन-पिछले सीजन गब्बर के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रह चुका है। एक तरफ उन्होंने सीजन के शुरुआती छह मुकाबलों में 122.22 की स्ट्राइक रेट सेकेवल 132 रन ही बनाए थे। यूएई में खेले गए इस 13वें सीजन में उन्होंने कुल 618 रन बनाए। इस साल भी दिल्ली को अपने इस अनुभवी ओपनर से आक्रामक शुरुआत करने वाले हैं।

ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर के ना होने पर दिल्ली के नए कप्तान ऋषभ पंत पर दोहरी जिम्मेदारी है। पिछले आईपीएल ऋषभ के लिए कुछ खास नहीं रह पाया था। वहीं टीम इंडिया के लिए खेलते हुए 4-5 महीनों में पंत का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा। इस साल आईपीएल में ऋषभ दिल्ली की टीम को जीत दिलने की कोशिश में है।

सुरेश रैना-इस बल्लेबाज को मिस्टर आईपीएल के नाम से पुकारा जाता है। रैना का नाम आईपीएल इतिहास के सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों में शुमार है। वह विराट कोहली के बाद टूर्नामेंट के सर्वाधिक रन स्कोरर है।

स्टीम स्मिथ- हाल में संपन्न हुई एक दिवसीय सीरीज में भरात के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बरसा। पीछले आईपीएल सीजन में उनका प्रदर्शन ठीक रहा। इस बार स्टीव स्मिथ अपने हमवतन कोच रिकी पोटिंग के नेतृत्व वाली दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।

एमएस धोनी- चेन्नई के कप्तान धोनी के लिए पिछला आईपीएल एक बुरे सपने की तरह रहा। उनकी टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से वो लोगों के निशाने पर रहे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US