Coronavirus Delhi: कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर दिल्ली का जनपथ मार्केट बंद

देश में कोरोना की दूसरी लहर थमने लगी है। पिछले 24 घंटे में 37,154 नए मामले सामने आए हैं और 724 लोगों की जान गई है। कुल कोरोना मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ को पार कर गया है। पाबंदियां खुलने से लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना भूल गए हैं। इसके चलते फिर से कोविड मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर दिल्ली सरकार ने जनपथ मार्केट को अगले आदेश तक बंद कर दिया है।

Read More…….

Weather Update: उत्तर भारत में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए मौसम का हाल

इससे पहले कोविड संबंधी नियमों के उल्लंघन को देखते हुए रविवार को सदर बाजार के बाड़ा टूटी चौक से कुतुब रोड तक के एक हिस्से को 13 जुलाई तक बंद कर दिया गया है। दिल्ली सरकार ने सोमवार को जनपथ मार्केट को अगले आदेस तक कोविड19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने और डीडीएम के आदेश का उल्लंघन करने पर बंद करने के निर्देश जारी किए हैं। दिल्ली सरकार द्वारा प्रतिबंधों में दी गई ढील के बाद लोगों की भीड़ी राजधानी के बाजारों में उमड़ने लगी थी।

कोरोना की दूसरी लहर के बीच दिल्ली में 19 अप्रैल से 30 मई तक लॉकडाउन लगाया गया था। दिल्ली सरकार की चरणबद्ध योजना के तहत 7 जून से बाजारों को खोलने की अनुमति दी गई थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिनमें लोग राजधानी दिल्ली के बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US