Farmers Protest: Deep Sidhu को फिर से दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, आज ही मिली थी जमानत

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया है। दीप सिद्धू वही एक्टर है जिसने 26 जनवरी को लाल किले में किसान ट्रेक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा मामले का ओरोपी है। दिल्ली पुलिस के अनुसार,26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर रैली के दौरैान लाल किले पर एक धार्मिक झंडा फहराया गया था। उसमें कुछ लोगों की पहचान की गई,जिनमें से दीप सिद्धू मुख्य आरोपी है।

Read More…..

Dr Sarvepalli Radhakrishnan Death Anniversary: डॉ राधाकृष्णन की पुण्यतिथि आज, जानें पूर्व राष्ट्रपति का सियासी सफर

दीप सिद्धू को आज सुबह ही तीस हाजीर कोर्ट से जमानत मिली थी। हालांकि ये अभी तक पता नहीं चल सका है कि उसे दोबारा क्यों गिरफ्तार किया है?  सिद्धू पर लाल किला हिंसा के दौरान भीड़ को उकसाने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने उसे हरियाणा के करनाल से 9 फरवरी को अरेस्ट किया था। पिछले दिनों जमानत याचिका पर बहस के दौरान बचाव पक्ष ने कहा कि दीप सिद्धू  भीड़ को जुटाने का हिस्सा नहीं था। ऐसा कोई ठोस साक्ष्य नहीं है जिससे यह पता चल सके कि सिद्धू ने लोगों से एकत्रित होने का ऐलान किया था।

तीस हजारी कोर्ट में दीप सिद्धू की तरफ से जमानत पर बहस करते हुए एडवोकेट अभिषेक गुप्ता ने कहा था कि यह प्रदर्शन किसान नेताओं का था। उनका मुवक्किल किसी किसान यूनियन का सदस्य नहीं है।  गौरतलब है कि पिछले 5 महीने से दिल्ली की सीमाओं पर किसान नेताओं आंदोलन कर रहे हैं। कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर किसान धरने पर बैठे हैं। पिछले दिनों 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान आंदोलन हिंसक हो गया था। किसानों की भीड़ में उपद्रियों ने लाल किले की प्राचीर पर धार्मिक झंड़ा फहरा दिया था।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US