JNU में छात्रों का फिर से बवाल, लाइब्रेरी में तोड़फोड़, कर्मचारियों से मारपीट

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में फिर से छात्रों के उत्पात की खबरें सामने आई है। इसके चलते जेएनयू प्रशासन ने छात्रों के एक समूह पर पुस्तकालय में तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार, छात्रों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट तक कर डाली। जेएनयू प्रशासन का आरोप है कि छात्रों के एक समूह ने पुस्तकालय में तोड़फोड़ की है। जब छात्रों को तोड़फोड़ से रोका गया तो कर्मचारियों के साथ मारपीट कर डाली।

Read More…..

Nusrat Jahan: एक्ट्रेस नुसरत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेत्री ने निखिल जैन संग तोड़ी शादी

पुलिस ने कहा कि 35-40 छात्रों का एक समूह पुस्तकालय के बाहर एक्त्रित हो गया जो कोरोना महामारी के कारण छात्रों के लिए बंद है। छात्रों ने गेट के सामने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। गार्ड से लाइब्रेरी के गेट खोलने को कहा तो गार्ड ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद छात्र जबरन लाइब्रेरी भवन में घुस आए और कर्मचारियों से मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की। घटना मंगलवार सुबह करीब 10.40 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को सौंपी तहरीर के अनुसार, विरोध कर रहे और पुस्तकालय में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे छात्रों को तितर-बितर करने के लिए गार्ड ने क्विक रिस्पांस टीम को बुलाया।

छात्रों ने पुस्तकालय के गेट को लाठियों से तोड़ना शुरू किया और सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की। गेट का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। सुरक्षा कर्मियों ने हमले का विरोध किया और छात्रों को तीन प्रवेश द्वारों से प्रवेश नहीं करने दिया। लेकिन छात्र एक छोटे गेट से का शीशा तोड़कर पुस्तकालय में घुस गए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US