Dharmendra की इस बात से लता मंगेशकर को हुई चिंता, फोन पर 20 मिनट की बातचीत से खुलासा…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में जाने-माने चेहरे हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्में दी है। पूरी दुनिया में हीमैन के नाम से फेमस धर्मेंद्र भले ही मौजूदा दौर में फिल्मों से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने पोस्टर के जरिए फैंस के साथ हमेशा ही जुड़े रहते हैं।

पिछले दिनों सुपर स्टार के एक पोस्ट ने उनके फैंस की  बैचेनी बढ़ा दी थी। उनके ट्वीट से मायूसी साफ तौर से झलक रही थी। इसके बाद लता मंगेश्कर ने धर्मेंद्र को कॉल करेक उनसे करीब 20 मिनट तक बात की थी। हाल में धर्मेंद्र ने अपने ट्विट में लिखा कि शरूर नहीं आया सादगी को मेरी…उम्र भर मैं सहता आया…सहता ही आया। इसके बाद लताजी ने उन्हें कोल किया था। धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने लता मंगेशकर के किए गए कॉल पर चर्चा की।

 बातचीत में धर्मेंद्र ने कहा कि वो बस कुछ नाजुक पलों में से एक था। पिछला साल हम सभी के लिए कुछ अच्छा नहीं गुजरा। ऐसे में परिवार के साथ शहरी दुनिया से दूर फार्महाउस में रहने का फैसला किया। जहां पर एक्सरसाइज करते, कविताएं लिखने और लताजी के गाने सुनते हुए वक्त बिताया। 20 मिनट तक लताजी से फोन पर बात की।मीडिया से बात करते हुए धर्मेंद्र ने आगे लता मंगेशकर संग हुई कॉल के बारे में बताया। उन्होंने कहा जब लताजी ने मुझे कॉल करके मेरी परेशानी जानना चाहा तो मेरी सारी उदासी दूर हो गई। चेहरे में मुस्कान बिखरने लगी।