Anil Deshmukh Resigns: देशमुख के इस्तीफे के बाद NCP के दिलीप वलसे पाटिल बनेंगे गृहमंत्री

वसूली के मामले में अनिल देशमुख ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद एनसीबी नेता दिलीप वलसे पाटिल को यह जिम्मेदारी दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाटिल को यह जिम्मेदारी मिलना लगभग तय हो गया है। अब इसका ऐलान होना बाकी है। देशमुख ने सौ करोड़ रुपये की वसूली मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट से सीबीआई जांच के आदेश जारी होने के बाद इस्तीफा दे दिया।

Read More….

Chhattisgarh Naxal Attack: नक्सली हमले पर क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह

राज्य विधानसभा के 6 बार सदस्य रह चुके दिलीप वलसे पाटिल उद्धव ठाकरे कैबिनेट में आबकारी एवं श्रम विभाग के मत्रीं के पद संभाले हुए हैं। आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने वसूली के आरोपों की सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। हाईकोर्ट ने कहा कि आरोप छोटे नहीं है। राज्य के गृहमंत्री आरोपों से घिरे हैं। इसलिए पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं कर सकती है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का कहना है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने निलंबित API सचिन वझे को 100 करोड़ रुपये वसूली का टारगेट दिया था।

HC ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। हाईकोर्ट ने 15 दिन के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है। परमबीर सिंह ने गृहमंत्री देशमुख के खिलाफ हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपये की वसूली की याचिका लगाई थी। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हफ्ता वसूली का सच जल्द सामने आएगा। सीबीआई जांच से इस मामले से पर्दा उठ जाएगा। वहीं अनिल देशमुख को गृहमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US