Akshara Singh के साथ मारपीट करने पर उतारू थे Pawan Singh, सबके सामने कर डाली ऐसी हरकत

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह करोड़ों लोगों के दिल पर राज कर रही है। अक्षरा सिंह के ठुमकों पर पूरा बिहार फिदा है। इस बात पर कोई शक भी नहीं है। एक समय अक्षरा सिंह को पवन सिंह की वजह से जाना जाता था। पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने कई सारे सुपरहिट गाने और फिल्में दीं। जिन्होंने अदाकारा को भोजपुरी सिनेमा की नंबरर 1 जोड़ी बना दिया था। एक वक्त जब अक्षरा सिंह और पवन सिंह की फिल्मों के टिकट हाथों हाथ बिकते थे लेकिन फिर कुछ ऐसा घटित हुआ कि इनकी जोड़ी में दरार पड़ गई। 

Read More….

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

असल में फिल्मों में काम करने के दौरान अक्षरा सिंह और पवन सिंह में प्यार हो गया। ये रिश्ता सालों तक चलता रहा। फिर पवन सिंह ने अचानक से एक लड़की के साथ शादी कर ली। इससे अक्षरा सिंह टूटकर रह गई। अक्षरा इन सारी चीजों से बाहर निकल रही थी कि तभी एक रात अक्षरा और पवन एक फिल्म की शूटिंग के लिए एक होटल में ठहरे थे।

शूटिंग के बाद पवन सिंह ने रात को ड्रिंक की और किसी बात पर वो इतना भड़क गए कि उन्होंने सबके सामने अक्षरा पर हाथ उठा लिया। पवन के इस बर्ताव को देख होटल में काम करने वाले लोगों ने अक्षरा को बचाया। इस घटना के बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए। अक्षरा कई बार मीडिया के सामने स्वीकार कर चुकी है कि वो पवन सिंह से प्यार करती थीं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US