Farmers Protest: सिरसा में किसानों का बवाल, पुलिस के साथ तकरार, एक की पगड़ी उतरी

हरियाणा में किसानों का बीजेपी नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। सिरसा में बुधवार को नगर परिषद के चेयरपर्सन पद का चुनाव था। इस बार में जानकारी मिलने पर किसानों ने गर परिषद का घेराव किया। किसान बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक गोपाल कांड को काले झंड़े दिखाए गए। इस दौरान किसानों और पुलिस कर्मचारियों में बैरिकेड्स को लेकर धक्का मुक्की हो गई। इस बीच कुछ किसान नीचे गिर गए और एक सिख किसान की पगड़ी तक उतर गई।   

Read More……

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

इस चुनाव में रीना सेठी सिरसा नगर परिषद की चेयरपर्सन बन गई। रीनी सेठी को 17 वोट हासिल हुए हैं। वहीं बीजेपी की सुमन बामनिया को 15 वोटों पर संतोष करना पड़ा। चुनाव के बाद गोपाल कांडा और सुनीता दुग्गल एसडीएम की कार में बैठकर रवाना हुए तो किसान गाड़ियों के आगे लेट गई। इस दौरान पुलिस और किसानों के बीच हाथापाई देखने को मिली है। इससे पहले बीजेपी के स्थापना दिवस पर मंगलवार को शाहाबाद में कार्यकर्ता के घर पहुंचे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का किसानों ने घेराव किया था। इस दौरान गाड़ी के शीशे तक पथराव में टूट गए थे।

शनिवार को भी सीएम मनोहर लाल बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के पिता की 17वीं में शामिल होने रोहतक पहुंच थे। किसान पीएम के आमगमन का विरोध करने लगे। किसान मस्तनाथ विश्वविद्यालय में बनाए गए हेलीपैड की तरफ बढ़ते दिखाई दिए। इस बीच पुलिस और किसानों के बीच हिंसक झड़प हो गई। किसानों के पथराव में पुलिस कर्मी घायल हो गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US