Covid 19 India Updates: आमिर खान हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड में नहीं थम रहे Covid 19 केस

बॉलीवुड में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के बाद अब आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान होम क्वारेंटाइन रहते हुए जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। आमिर खान की टीम ने उनके  संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

एक स्टेटमेंट जारी कर उनकी टीम ने कहा कि मिस्टर आमिर खान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह घर पर सेल्फ क्वारेंटाइन है। उनकी तबीयत ठीक है जो भी बीते दिनों उनके संपर्क में आए हैं वो सावधानी के तहत अपना टेस्ट करवा लें। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कुछ शूटिंग अभी बाकी है। ठीक होने के बाद ही वे इस फिल्म को पूरा कर सकेंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं। आमिर ने अपने बर्थडे के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर रखे हैं।

बॉलीवुड इंस्ट्री में कोरोना केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इंडस्ट्री के लोग लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटे हैं लेकिन कोरोना की रफ्तार ने फिल्म एक्ट्रस की टेंशन बढ़ा दी है। इस बीच रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, निकी तंबोली, कार्तिक आर्यन और अब आमिर खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि कोरोना की पिछले कुछ दिनों से फिर से रफ्तार बढ़ा है। इससे कई राज्यों में फिर से नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसी पाबंदिया लौट रह है। वहीं केंद्र सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए हर कोशिश में लगी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US