Dilip Kumar Passes Away: नहीं रहे अभिनेता दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार सुबह निधन हो गया। 98 साल के दिलीप कुमार पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। हाल ही में उन्हें सांस में तकलीफ होने पर हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता का इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर ने कहा कि लंबी बीमारी के कारण सुबह साढ़े 7 बजे उनका निधन हो गया। इससे बॉलीवुड जगत में शौक की लहर दौड़ पड़ी।

Read More……

Monsoon 2021: गर्मी से दिल्ली को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, 10 जुलाई को पहुंचेगा मॉनसून

फिल्म देखने वालों की पीढ़ियों को ‘ट्रेजेडी किंग’ के रूप में जाने जाने वाले दिलीप कुमार को मंगलवार से फिल्म इंडिस्ट्री के लोग और उनके फैंस सोशल मीडिया पर दिलीपकुमार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 6 जून को दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्त हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके लंग्स में फ्लूइड इकट्ठा था जिसके ट्रीटमेंट के बाद उन्हें अस्पातल ने डिस्चार्ज कर दिया था। इसके बाद 29 जून को फिर से दिस्कत महसूस हुई तो फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

‘मुगल-ए-आजम’ के अभिनेता पिछले एक महीने से अस्पतालों से बाहर आ रहे थे और परिवार को उम्मीद थी कि वह ठीक हो जाएंगे। दिलीप कुमार हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती थे। उनकी सेहत बिगड़ने के बाद पत्नी सायरा बानो सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट दे रही थी। इस बार फैंस और करीबियों की लाखों दुआओं के बावजूद दिलीप कुमार इस दुनिया को अलविदा कह गए। पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने अभिनेता के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया। गहरे दुख के साथ हमारे प्यारे दिलीप साहब के निधन की घोषणा करता हूं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US