Corona In Mumbai: मुंबई में अब वीकएंड पर नहीं होगी फिल्म शुटिंग, कोरोना नियम का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकारों ने सख्ती बढ़ा दी। लॉकडाउन से लेकर नाइट कर्फ्यू शहरों में फिर से दिखने लगी है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म नगरी मुंबई में अब इस महीने हर शुक्रवार शाम से लेकर सोमवार सुबह तक शुटिंग बंद रहेगी। कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Read More…..

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

फिल्मो धारावाहिकों, वेब सीरीज की शुटिंग में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने की जिम्मेदारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिनेमा ने खुद अपने पास ली है। महाराष्ट्र सरकार लॉकडाउन के निर्देशों के तहत यह कदम उठाया गया है।  पत्र में कहा है कि फेडरेशन ने कोरोना विशेषज्ञों से मशविरा करके शूटिंग व पोस्ट प्रोडक्शन कामों के लिए एसओपी तैयार की है। ये नियम 30 अप्रेल तक सभी स्टूडजियो और शुटिंग स्थलों पर लागू रहने वाले हैं।

सीएम उद्धव ठाकरे के साथ अपने पदाधिकारियों की बैठक का हवाला देते हुए कहा है कि महासंघ से संबंधित यूनियनों को पत्र लिखा है। एक पत्र जारी कर सभी फिल्म संगठनों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा है। ऐसा नहीं करने की सूरत में कार्रवाई का सामना करने के लिए भी कहा गया है। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। यहां कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए केंद्र सरकार ने 30 विशेषज्ञ मेडिकल टीमें रवाना की है। कोरोना विशेषज्ञों की ये टीमें राज्यट में कोविड 19 से जूझ रहे अधिकारियों को कोरोना कंट्रोल के लिए रणनीति बनाने में मदद करेंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US