Filmmaker संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या, बंद कमरे में आग लगाकर जिंदा जली

फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मित और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता ने आत्महत्या कर ली। घर में दोनों ने खुद को आग लगाकर जान दी है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मुंबई के अंधेरी में 55 साल की एक महीला ने अपने घर में बेटी के साथ कथित तौर से आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की जांच में पहचान करने पर मालूम पड़ा की महिला और लड़की फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी है।

Read More…..

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने फायरब्रिगेड को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। जल्द से दोनों को कूपर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर अस्मिता को पहले ही मृत घोषित कर दिया गया जबकि बेटी को एरोली नेशन बर्न्स सेंटर रेफर किया गाय जहां मंगलवार को को बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

मीडिया खबरों के अनुसार, अस्मिता गंभीर बीमारी से ग्रसित थी। इसके चलते वो बहुत परेशान थी। उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। वहीं बेटी अपनी मां की परेशानी को देख नहीं पाई उसने भी मांग के साथ जिंदगी खत्म करने की ठानी और आग लगाकर खुद को दुनिया से अलविदा कह दिया।  खबरों के मुताबिक अस्मिता लंबे समय से किडनी की किसी बीमरी से जूझ रही थीं जिससे परेशान होकर अस्मिता ने ख़ुद को आग लगा ली।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US