Fire in HPCL Plant: विशाखापट्टनम के HPCL प्लांट में भीषण आग, 6 लोग फंसे, मौके आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में HPCL Plant में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। जानकारी के अनुसार, विशाखापत्तनम कके एचपीसीएल प्लांट मंगलवार की दोपहर को आग की लपटों से घिर गया। समाचार एजेंसी के अनुसार, आग बुझाने के लिए मौक पर दमकल की कई गाडियां पहुंची है। हालांकि इस घटना में क्या नुकसान हुआ है। इस बारे में जानकाकरी जुटाई जा रही है।

Read More……

UP Election 2021: यूपी सरकार में फेरबदल के कयास, मोदी के करीबी AK शर्मा को डिप्टी CM बनाने की चर्चा

डीसीपी एश्वर्या रस्तोगी ने मीडिया को जानकारी दी कि एचपीसीएल प्लांट की यूनिट-3 में मंगलवार की दोपहर को जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके की आवाज के बाद प्लांट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची है। आग बुझाने की कोशिश के लिए दमकल की और गाड़ियां भेजी जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) के प्लांट में आग लगने की सूचना के बाद दमकलों से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। मौके पर जिला दमकल की गाड़ियां भेजी जा रही हैं।  भारतीय नौसेना के विशेषज्ञों की एक टीम भी स्थिति का जायजा लेने और प्रशासन की मदद के लिए मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US