Rajasthan में यहां 2 ट्रकों में भिड़त से आग, जिंदा जले चालक और परिचालक

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हाईवे पर दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत से चालक और परिचालक जिंदा जल गए। वहीं दो अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसा ऋषभदेव थाना इलाके के बालाजी होटल के पास हुआ। दोनों ट्रकों के टक्कर के बाद चिंगारी ने आग पकड़ ली। आग इतना भयानक हो गई कि कुछ पल में दोनों ट्रकों को अपने चपेट में ले लिया। इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया। हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है।

Read More…..

Coronavirus in Rajasthan Curfew: राजस्थान में आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, इनमें सेवाओं में रहेगी छूट

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। इत्तला मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है। तेज गति से दो ट्रकों में टक्कर इतनी तेज हुई कि अचानक आग लग गई। हादसे में खलासी और चालक के जिंदा जलने से मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

आग में जिंदा जले लोगों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पातल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे में जान गंवाने वालों की शिनाख्त की जा रही है। राहगीरों का कहना है कि दोनों ट्रक तेज गति से चल रहे थे। इस बीच दोनो में टक्कर होने से आग लग गई। इसके बाद हाईवे पर ट्रकों की कतारें लगी रही।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US