Bengal Chunav 2021 Voting: CISF जावनों के हथियार छीनने की कोशिश, फायरिंग में 5 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना उस वक्त हुई जब आज विधानसभा के चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही थी। एक व्यक्ति पर बदमाशों ने उस समय गोलियां बरसाई जब वह अपना मतपत्र डालने के लिए एक कतार में खड़ा था। चार अन्य लोग मारे गए जब केंद्रीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की। कथित रूप से हमला की पहली घटना सीतलकुची में पथानतुली इलाके के पास हुई। जहां आनंद बर्मन, पहली बार मतदाता मारा गया। इसके बाद इलाके में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

Read More…..

Film Top Gun: इस फिल्म से युवाओं में भरा देशप्रेम, सेना भर्ती के लिए आ गए 20 हजार आवेदन

बाद में दिन में करीब साढ़े 11 बजे शीतलगुची के जोरापाटकी क्षेत्र में तृणमूल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुई। सूचना मिलने के बाद सीआरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। कथित तौर पर 200 से अधिक लोग एक मतदान केंद्र में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे। चुनाव आयोग की एक रिपोर्ट के अनुसार, उपद्रवियों ने सीएपीएफ कर्मियों से हथियार छीनने की कोशिश की और उन पर हमला बोल दिया। केंद्रीय सुरक्षा बलों ने आत्मरक्षा में वापस गोलीबारी की और इस प्रक्रिया में चार लोगों की मौत हो गई। चार अन्य लोगो को चोटें आई हैं।

इस बीच चुनाव आयोग ने हिंसा के बाद शीतलकुची निर्वाचन क्षेत्र के बूथ संख्या 125 पर मतदान स्थगित कर दिया गाय। हिंसा की घटना पर मुख्य चुनाव अधिकारी से शनिवार शाम 5 बजे तक विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि शनिवार को जिन पांच लोगों की हिंसा में मौत हुई वे उनकी पार्टी के समर्थक थे। टीएमसी नेता डोला सेन ने कहा कि हिंसा को तुरंत रोकना चाहिए।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US