बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने पिया फिनाइल, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

कन्नड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री चैत्रा कोटूर ने सुसाइड करने का प्रयास किया है। चैत्रा कोटूर कन्नड बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।  उन्होंने अपने घर में फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की। घटना के तुरंत बाद ही चैत्रा को अस्पताल ले जाया गया है। अभी उनकी हालात स्थिर बनी हुई है। कुछ समय पहले ही चैत्रा ने मंड्या के कारोबारी नागार्जुन से शादी रचाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जुन का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था और उन्होंने चैत्रा को भी स्वीकारा नहीं था। इस वजह से दोनों की शादी टूट गई थी।

Read More…..

Sisodia Rani Garden: रानी की याद में बनवाया था जयपुर का ये महल, अब बना प्रेम का प्रतीक

 इस पर चैत्रा के पति नागार्जुन का कहना है कि कुच लोगों के मजबूरन करने के बाद उन्होंने चैत्रा से अपनी मर्जी के खिलाफ शादी की थी। हाल के दिनों में नागार्जुन और चैत्रा की शादी की फोटो सामने आई थी। शादी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। तस्वीरों में दोनों शादी के बाद मंदिर में खड़े नजर आए थे।

चैत्रा और नागार्जुन के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में थीं। इस शादी के दौरान चैत्रा के परिवार वाले भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी साधारण तरीके से की गई थी। शादी के बाद जब चैत्रा नागार्जुन के घर गईं तो उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया और बदसलूकी भरा बर्ताव किया। इसके बाद घरवालों ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया। कहा कि उनकी शादी अमान्य है। हम इस शादी को स्वीकार नहीं करते।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US