MP के पूर्व CM कमलनाथ की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (74) की अचानक तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कोविड टेस्ट कराए गए हैं। हालांकि उनकी पहली जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। अब उनका फिर से कोविड टेस्ट किया जाएगा। कांग्रेस नेता कमलनाथ के करीबियों का कहना है कि दो-तीन दिन से सर्दी जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए वे मेदांता अस्पातल गए थे।  

Read More……

Monsoon 2021: मुंबई में मानसून की दस्तक, कई इलाकों में भरा पानी, 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

डॉक्टर्स के पैनल ने कमलनाथ को एहतियात के तौर पर उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। इसके बाद वे अस्पताल में भर्ती हो गए। मेदांता के सीनियर डॉक्टर्स कमलनाथ की देखभाल में लगे हैं। कमलनाथ की तबियत खराब होने की सूचना पर उनके बेटे और सांसद नकुलनाथ दिल्ली के लिए रवाना होने की तैयारी में लगे हैं। वे आज शाम तक दिल्ली पहुंच सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कमलनाथ को बुधवार को बुखार की शिकायत के बाद गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की टीम के तहत उनका इलाज चल रहा है। दूसरी बार कोविड टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी का कमलनाथ कोरोना की चपेट में तो नहीं आए हैं। अब कोविड टेस्ट का इंतजार किया जा रहा है। गौरतलब है कि कमलनाथ का 8 जून से संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा का तीन दिवसीय दौरा था। लेकिन अचानक व्यस्ताएं बताकर दौरा टाला गया था। इसे भी स्वास्थ्य कारणों से जोड़कर देखा जा रहा है। 

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US