Covid19: RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का निधन, कोरोना पॉजिटिव मिलने पर दिल्ली के हॉस्पिटल में थे भर्ती

बिहार के सीवान से आरजेडी सांसद रहे बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया। समाचार एजेंसी ANI ने ये जानकारी साझा की है। शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था। फिलहाल उनका यहां के एक निजी अस्पातल में उपचार चल रहा था। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन अब हमारे बीच नहीं रहे। कोरोना महामारी से उनकी मौत हो गई है। यह RJD के लिए दुखद खबर है।

Read More…….

Covid19 Vaccine: 18+ को टीका लगाने से महाराष्ट्र,MP समेत कई राज्यों का इनकार, ये वजह आई सामने

तिहाड़ जेल प्रशासन को बिहार के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना पॉजिटिव होने का 20 अप्रैल को पता लगा….जब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनके शरीर में कोविड के लक्षण मिलने पर कोरोना टेस्ट कराया गया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर शहाबुद्दीन को तुरंत तिहाड़ देल के चिकित्सों की निगरानी में रखा गया। 

दिल्ली हाईकोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन और दिल्ली सरकार को दो दिन पहले ही शहाबुद्दीन का इलाज बेहतर तरीक से कराने का निर्देश दिया था। इससे पहले शहाबुद्दीन की तरफ से कोर्ट में कहा गया था कि उनका इलाज ठीक तरह से नहीं हो रहा है। बता दें कि शहाबुद्दीन पर 30 से ज्यादा मामले दर्ज थे। 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था। तिहाड़ से पहले वे बिहार की भागलपुर और सीवान की जले में सजा काट चुके थे। 2018 में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए लेकिन जमानत रद्द होने के वजह से उन्हें फिर जेल जाना पड़ा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US