Gadar sequel: 20 साल बाद ‘गदर’ के सीक्वल की तैयारी, फिर आ रही है अक्षय की बेल बॉटम

साल 2001 में पर्दे पर आई गदर फिल्म के सीक्वल पर तैयारी शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद फिल्म निदेशक अनिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि फिल्म का प्लॉट रेडी है और स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म के ऐलान के लिए सही समय का इंतजार है। 

शर्मा का कहना है कि वे फिल्म के ऐलान के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ही मुख्य भूमिका में रहेंगे। पहले पार्ट में उनके बेटे का रोल कर चुके उत्कर्ष शर्मा इस बार भी फिल्म में दिखाई देंगे। पहले पार्ट में उनके बेटे का रोल कर चुके उत्कर्ष शर्मा इस बार भी फिल्म में नजर आएंगे। अनिल शर्मा फिलहाल धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी, बॉबी और पोते करम देओल के साथ अपने-2 में व्यस्त हैं।

इधर, अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म द बिग बुल का टीजर मंगलवार को रिलीज किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि इंट्रोड्यूजडिंग द बिग बुल…मदर ऑफ ऑल स्कैम्स। बताया जा रहा है कि ट्रेलल 19 मार्च को आएगा। फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

सुपर स्टार अक्षय कुमार की जिस फिल्म दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं वो 30 अप्रैल के दिन रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया था। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कटरीना कैफ भी नजर आएंगे।