GangRape In UP: 14 साल की लड़की से दरिंदगी, ट्यूशन से लौटते वक्त 4 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी भले ही राम राज का दावा करते हों लेकिन धरातल पर यह हकीकत कोसों दूर है। यूपी के मेरठ में 14 साल की लड़की से 4 लोगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। अपने साथ हुई घटना से परेशान छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। GangRape In UP बताया जा रहा है कि आरोपी लोग पीड़िता के साथ ही ट्यूशन की पढ़ाई करता था। जानकारी के अनुसार, मेरठ में सरधाना थाना क्षेत्र के एक गांव में 10वीं कक्षा की छात्रा को चार युवकों ने उस समय अगवा कर लिया जब वो ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी।

Read More…

RRR Movi से जारी हुआ अजय देवगन का पॉवरफुल पोस्टर लुक, एक्टर बोले- ‘LOAD AIM SHOOT..’

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना से आहत पीड़िता ने जहर खा लिया। हालांकि, परिजनों ने छात्रा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपितों को गिरफ्तार किाय है। जबकि बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें तलाश करने में लगी हुई है। पुलिस ने लड़की के शव को पॉस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि पीड़िता को आरोपियों ने ही जहर खिलाया था। छात्रा जब अचेत अवस्था में गऱ आई तो उसने पूरी कहानी बयां की। उसने अपने परिजनों को यह भी बताया कि उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है और उसे उन लोगों ने ही जहर दिया है। पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US