World Cup 2011 पर बयान देना गौतम गंभीर का पड़ा भारी, फैंस ने ट्रोल कर दिया जवाब

भारत की दूसरी विश्व कप जीत को कल पूरे 10 साल पूरे हो जाएंगे। श्रीलंका के खिलाफ 2 अप्रैल 2011 को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए फाइनल गौतम गंभीर के 97 और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाबाद 91 रनों की बदौलत भारत ने इस मैच को 6 विकेट से जीता था। दरअसल, आज 2 अप्रैल को ही भारत ने 10 साल पहले वनडे विश्व कप जीत लिया था। भारत ने यह World Cup 2011 धोनी की कप्तानी में जीता था।

Read More…

Sheetla Ashtami 2021: जानिए शीतला माता को क्यों लगाया जाता है ठंडे पकवानों को भोग

इस विश्व कप की जीत की 10वीं सालगिरह के अवसर पर गौतल गंभीर का बड़ा बयान आया है। इसके बाद वो फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया में उन्हें इस बयान के लिए ट्रोल किया जा रहा है। गौतल गंभीर ने अपने एक बयान में कहा कि हम केवल एक सिक्स को ही क्यों याद करते रहते हैं। अगर एक छक्का आपको विश्व कप जीता सकता है तो मुझे लगता है कि युवराज सिंह ने भारत के लिए छह विश्वकम जीते हैं। उन्होंने 1 ऑवर में 6 छक्के लगाए थे। युवराज की बात कोई नहीं करता, पर हम उस एक छक्के की बात पर चर्चा करते रहते हैं।

गौतम गंभीर ने आगे ये भी कहा कि क्या आप जहीर खान के योगदान को भूल सकते हैं?  फाइनल में उनका पहला स्पैल जहां उन्होंने लगातार तीन मेडन फेंके थे। क्या आप भूल सकते हैं कि युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या किया था? या फिर दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ सचिन तेंदुलकर का शतक?

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US