Girl Rape Case Jhunjhunu Court Vefdict: 5 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, 26 दिन में कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

पांच साल की बच्ची से रेप के एक मामले में अदालत ने आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है। फैसला भी सिर्फ 26 दिन में आ गया। पॉक्सो कोर्ट के जज ने बुधवार को सजा का ऐलान करते हुए कहा कि सुनवाई के दौरान तुम्हारे अंदर एक बार भी पश्चाताप नहीं देखा। अगर तुम पश्चाताप करते तो हो सकता था तुम्हारी सजा दूसरी होती। दरअसल, राजस्थान के झुंझुनूं जिले से 19 फरवरी को रेप की यह घटना सामने आई थी। 

पिलाने थाने के तहत श्योराणों की ढाणी में 19 फरवरी की शाम करीब साढ़े 5 बजे पांच साल की मासूम बच्ची खेत में अपने भाई-बहनों के साथ खेल रही थी। इस दौरान स्कूटी पर आरोपी सुनिल ने खेत में कदम रखा और मासूम का अपहरण कर ले गया। कोर्ट के फैसले के बाद बच्ची के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमारी बेटी को न्याय मिला है। इस हैवानियत भरी घटना के बाद से ही वह सहमी रहती है। उसे जिंदगी भर का दर्द मिला है।

अपहरण के तुंरत बाद ही मासूम के भाई-बहनों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वे उसे पकड़ नहीं पाए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने नाकाबंदी की। इस बीच रात करीब 8 बजे मासूम गाड़ाखेड़ा गांव में खून से लथपथ मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मासूम को अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। घटना के बाद शाहपुरा निवासी सुनील को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बुधवार को पॉक्सो कोर्ट के जज सुकेश कुमार जैन ने आरोपी सुनील को फांसी की सजा सुनाई।