स्टेज पर जयमाला के वक्त जब दूल्हे के पजामे का खुल गया नाड़ा, जानें आगे क्या हुआ

शादी समारोह में लोगों की नजरें दूल्हे पर रहती हैं। दुल्हे का लिवाज और चेहरे पर हर कोई जजरें बनाए रखता है। वरमाला के समय सबकी नजरें केवल दुल्हा और दुल्हन पर रहती है। हर कोई शादी की खुशियों में शरीक होकर पूरा आनंद लेते हैं। कई बार हंसी-मजाक भी होती है। अंदाज अलग -अलग होता है तो शादी का मजा ही कुछ ओर होता है। लेकिन जरा सोचिए जयमाला के वक्त दूल्हे का पजामा ही नीचे गिर जाए तो क्या होगा?

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जब लोगों की नजरें जयमाला पर होती हैं तो दुल्हे के पजामे का अचानक से नाड़ा खुल जाता है। पजामा के नीचे गिरते देख लोग हंसी को रोक नहीं पाते। पहले तो दुल्हे को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब अहसास हुआ तो पजामा नीचे जा चुका था।

Read More……

Monsoon 2021: गर्मी से दिल्ली को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, 10 जुलाई को पहुंचेगा मॉनसून

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वरमाला के समय दुल्हे का पजामा नीचे खिसक जाता है। दुल्हे के पजामे को नीचे गिरता देख दुल्हन भी शर्म से पानी-पानी हो जाती है। इसके बाद दुल्हे ने तुरंत पजामे को हाथ से उपर किया। इसके पीछे पजामे का नाड़ा था जो ढीला था। वरमाला के समय जैसी ही दुल्हे ने आगे कदम  बढ़ाए तो पजामा नीचे सरक गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US