Delhi में कुट्टू के आटे से 800 लोगों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मंगलवार की देर रात 800 लोगं की तबियत बिगड़ने से हड़कंप मच गया। इसके बाद इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात को कुट्टू के आटे की रोटी खाने के बाद 800 से एक हजार लोगों की तबीयत खराब हो गई। अब इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Read More….

Coronavirus: Maharashtra में 15 दिन का मिनी लॉकडाउन, जानें क्या रहेगा खुला क्या बंद

दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में मंगलवार देर रात पेट दर्द, उल्टी चक्कर की शिकायत हुई तो घबराहट बन गई। सबसे ज्यादा मरीज पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी, खिचड़ीपुर ओर त्रिलोकपुरी इलाके के हैं। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुट्टू के आटे से बनी रोटी खाने के बाद अचानक पेट दर्ज की शिकायत हुई। इसके साथ ही उल्टी और चक्कर आने लगे तो अस्पताल का रूख करना पड़ा।

बता दें कि लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में कुट्टू के आटे से बनी रोटी खाने के बाद करीब 800 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। हालांकि, मेडिकल सुपरिडेंटेड का कहना है कि 400 से 500 लोग बीमार होकर अस्पताल में आए हैं। हालांकि किसी की हालत गंभीर नहीं है। बीमार लोगों का उपचार किया जा रहा है। अस्पताल में भर्ती लोगों की तबीयत को लेकर फिलहाल ताजा अपडेट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि एक साथ लोगों के बीमार होने की वजह क्या रही है।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US