IND vs SL T-20 : सीरीज पर कब्जा जमाने आज रात मैदान में उतरेंगी भारत और श्रीलंका की टीमें

भारत और श्रीलंका में तीन मैचों की टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबला आज रात से शुरू होगा। कल रात खेले गए दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम ने 4 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की है। सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बनाने वाली टीम इंडिया को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। भारत और श्रीलंका की टीमें आज रात को सीरीज पर जीत पाने के इरादे से मैदान पर धमाकेदार एंट्री करेगी।

Read More……

Bank डूबने पर 5 लाख तक रकम सुरक्षित, 90 दिन के भीतर ग्राहक को मिलेगा वापस पैसा

24 घंटे के भीतर दोनों टीमें एक बार फिर से आमने सामने होंगी। टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कारण दूसरा मैच एक दिन के लिए टाल दिया गया था। दरअसलस क्रुणाल के संपर्क में भारत के 8 खिलाड़ी आए थे। उनको भी पांड्या के साथ आइसोलेट किया गया है। इसके चलते भारत को मैच में बदलाव करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 132 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट गंवाकर अपनी जीत हासिल की।  

दूसरे टी-20 में भारत की तरफ से देवदत्त पाडिक्कल, नितीश राणा, रितुराज गायकवाड़ और चतन सकारिया सहित चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। इस मैच में भारत को निराशा हाथ लगी। इंडिया टीम अच्छा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही फिर गेंदबाजी में भी निराशा हाथ लगी। अब टीम इंडिया को अपने युवा खिलाड़ियों के दम पर ही हर हाल में आज का मुकाबला जीतना होगा। सीरीज में श्रीलंका 1-1 की बराबरी पर है तो वह इस पर जीत के इरादे से उतरेगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US